Raistar (Free Fire Gamer) – Full & Best Bio of Free Fire Star

Garena free fire 2020 में सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाला खेल है जिस वजह से यह गेम पूरे विश्व में प्रचलित हो गया है और वह व्यक्ति जो इस गेम को अच्छे तरीके से खेल पाते है वह अपने गेम खेलने के अंदाज को यूट्यूब पर डालते हैं और दिन पर दिन प्रचलित होते जा रहे हैं। 

रेस्ट अभी एक ऐसे ही व्यक्ति हैं जो फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं और वह अपने फ्री फायर खेलने के अंदाज को यूट्यूब पर डाल के भारत भर में बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। रेस 4 का असली नाम अक्षय है उनका यूट्यूब चैनल फ्री फायर गेम खेलकर अपलोड करने का काम करता है। 

Raistar

Raistar गेम खेलने की वजह से प्रचलित है इनका जन्म भारत में केरल नाम के राज्य में हुआ है इनकी उम्र 20 वर्ष है और यूट्यूब पर इनके चैनल का नाम Raistar है जिस चैनल की वजह से यह भारत भर में प्रचलित हुए हैं। 

Raistar अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर मे गेम खेल कर उस गेम की रिकॉर्डिंग करते हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड करते हैं लोग इनके गेम खेलने के अंदाज के दीवाने हो चुके हैं जिस वजह से यूट्यूब पर इन्हें लाखों लोग सब्सक्राइब करके रखे हैं और आज के दिन में यह एक गैमर या स्टार बन चुके हैं। 

Wiki/Bio

Real NameAkshay
Nickname Raistar
ProfessionYouTuber & Gamer
Famous for Gaming YouTube channel

Physical Stat

HeightIn centimetre – 174 cm
In metre – 1.74 m
In feet – 5 feet 8 inches
WeightIn pound – 130 lbs
In kilogram – 60 kg
Body Measurement38-28-13
Hair ColorBlack
Eye ColorBlack

Personal Life

Date of birth2001
Age (as on 2021)20 years
BirthplaceKerala
Hometown Kerala
NationalityIndian
Zodiac SignCapricorn
Educational QualificationGraduate
SchoolNot Known
CollegeNot Known
HobiesGaming, Music

Family & Relationship

Martial StatusUnmarried
wife/ girlfriendNot known
ParentsFather’s name – not known
Mother’s name – not known
SiblingsBrother’s name – not known
Sister’s name – not known

The Career of Raisatr

Raistar ने अपने करियर के शुरुआत फ्री फायर से की है फ्री फायर एक गेम खेलने का ऐप है इस ऐप को अपने कंप्यूटर से जोड़कर वह रोजाना गेम खेला करते थे उनके गेम खेलने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया जिस बात से प्रेरित होकर उन्होंने अपने गेम खेलने के तरीके को रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर डालना शुरू किया 1 से 2 साल के अंदर इनके यूट्यूब चैनल पर डाले गए वीडियो को काफी लोगों से सराहना मिली और आज के दिनों में यह भारत के एक यूट्यूब स्टार बन चुके हैं। 

आज उनका करियर यूट्यूब में बन चुका है और यह एक फुल टाइम यूट्यूब पर है भारत भर में इनके फ्री फायर में खेले गए मैच को काफी बच्चे पसंद करते है और इनके फैन बन चुके हैं।